छत्तीसगढ़िया बेरोजगारों को ठगने वाला निकला छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना का जिला महामंत्री

नीचे देखें दीपचंद वर्मा की जेल जाने की इच्छा कैसे पूरी हुई।

रायपुर।छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवकों को ठगने वाली कंपनी RCDSP का मास्टर माइंड दीपचंद वर्मा छत्तीसगढ़िया लोगों के अधिकार के लिए लड़ने का दावा करने वाली छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना का जिला महामंत्री निकला।

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के पदाधिकारी दीपचंद वर्मा द्वारा राज्य के बेरोजगार युवकों को ठगने का
खुलासा होने के साथ ही अब लोग क्रांति सेना में शामिल दीपचंद वर्मा के कुछ और साथियों की भूमिका पर ही सवाल उठाने लग गए हैं।

बेरोजगारों को ठगने के आरोप में दीपचंद वर्मा अपने साथियों के जेल में बंद है। जांच के दौरान खुलासा हुआ है की उसके कई साथी और परिवार के लोग भी इस ठगी के रैकेट में शामिल हैं…

दीपचंद वर्मा के फेसबुक प्रोफाइल से खुलासा हो रहा है की उसका स्थानीय युवकों के बीच अच्छी खासी पैठ थी जिसके कारण युवाओं को झांसे में लेना उसके लिए काफी आसान होगा…


पुलिस भी उम्मीद जता रही है की आगे पूछताछ में यह भी खुलासा हो सकता है की छत्तीसगढ़िया वाद की आड़ में क्रांति सेना के दीपचंद वर्मा द्वारा की गई अन्य ठगी का भी खुलासा हो सकता है।

बता दें की रायपुर की डीडी नगर थाना पुलिस ने दीपचंद वर्मा को RCDSP नामक कंपनी की आड़ में बेरोजगारों को ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। चारों आरोपी जेल में बंद हैं। डीडी नगर थाने में क्रांति सेना के दीपचंद वर्मा और 3 अन्य आरोपियों के खिलाफ 68 लोगों से ज्यादा पीड़ित शिकायत दर्ज करवा चुके हैं।

RCDSP क्रांति सेना बेरोगजगार बेरोजगारी छत्तीसगढ़िया छत्तीसगढ़ रायपुर
KRANTI SENA POST HOLDER IS DEEPCHAND FOUND TO BE BIG SCAMMER

छत्तीसगढ़िया बेरोजगारों को ठगने वाला निकला छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना का जिला महामंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed