रायपुर- राजधानी में नशेड़ियों की हिम्मत इतनी बढ़ चुकी हक़ी की वो वर्दीधारी पुलिसकर्मियों से मारपीट करने से नहीं चूक रकहे हैं। मामला बुधवार रात का है जब 112 पर शिकायत मिलने पर मौके में पंहुचे डायल 112 के आरक्षक की नशेड़ियों ने जमकर धुलाई कर दी। घटना में आरक्षक के आंख की बायीं ओर चोट के गहरे निशान पड़ गये है। साथ ही वर्दी भी फट गयी है। मारपीट से घायल आरक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया । जबकि घटना के बाद सभी आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।


मामला राजधानी के डीडीनगर थाना क्षेत्र का है। बुधवार की शाम करीब 6 बजे के आसपास डाॅयल 112 को सूचना मिली थी कि, आरडीए काॅलोनी में कुछ लोग शराब पीकर गाली गलौज कर रहे है और चाकू भी लहरा रहे है। कंट्रोल रूम C-4 से मिले पाॅइंट के बाद आरक्षक विनय सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ करने लगे।

इस दौरान वहां पहले से मौजूद रेम्बो बाघ, दिलीप साहू, सागर नशे की हालत में आरक्षक से गाली-गलौज करते हुये धक्का मुक्की करने लगे। आरक्षक ने जब इस बात का विरोध किया तो तीनों आरोपियों ने आरक्षक को दौड़ा दौड़ा कर हाथ मुक्कों से उसकी पिटाई कर दी।

तीनों आरापियों ने आरक्षक को इतना मारा की उसकी वर्दी भी फाड़ डाली। वारदात के बाद तीनों आरोपी फरार है। वहीं इस घटना में आरक्षक के आंख की बायीं ओर बुरी तरह से चोट आई है।

आरक्षक ने जख्मी हालत में मारपीट की सूचना डीडीनगर थाने में दर्ज करायी है, जिसके बाद घायल आरक्षक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़ित आरक्षक की शिकायत के बाद डीडी नगर थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और धारा 294, 506 बी 186, 332, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Criminals attack policeman tears uniform

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *