कहा “जीजा विधायक हैं हमारे” पर नहीं काम आया फिल्मी डायलॉग

पुलिस का Dsp पड़ छोड़कर राजनीति में आए क़िस्मत लाल किस्मतलाल नंद सरायपाली से कांग्रेस विधायक हैं।

रायपुर- रायपुर पुलिस नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। रायपुर पुलिस के इस अभियान की चपेट में कांग्रेसी विधायक का साला भी आ गया जिसके बाद राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है।

सरायपाली के विधायक क़िस्मतलाल नंद के साले सूर्यकांत नाग आमानाका थाना पुलिस की चेकिंग में कार में करीब 22 किलो गाँजे के साथ गिरफ़्तार किए गए हैं। जिस कार में गांजा मिला है विधायक क़िस्मत लाल नंद की पत्नी के नाम रजिस्टर्ड है। पुलिस का Dsp पड़ छोड़कर राजनीति में आए क़िस्मत लाल किस्मतलाल नंद सरायपाली से कांग्रेस विधायक हैं।

बीच में विधायक का साला सूर्यकांत नाग अपने 2 साथी और जब्त गांजे के साथ

पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार देर रात पुलिस ने जब कार रोकी तो उसमें विधायक के साले सूर्यकांत नाग के अलावा 2 लोग मौजूद थे, सूर्यकांत ने पुलिस को रुबाब दिखाते हुए कहा कि वो विधायक के साले हैं लेकिन बात नहीं बनी और पुलिस ने जांच जारी रखी। जिसके बाद कार से 22 किलो गांजा बरामद हुआ।

यह खबर आग की तरह शहर में फैल गई जिसके बाद BJP नेताओं ने इस पर कांग्रेस की खिंचाई भी शुरू कर दी,यहाँ तक विधायक को फोन तक लगा दिया, जिससे वो काफी खीज गए।

मामला गर्माता देख विधायक ने कहा कि
यह सही है कि वो दूर के रिश्ते से साला है, उसके संदिग्ध मित्रों की वजह से उसे मैने संपर्क से बाहर कर रखा है, वो घर में जरुरी काम बताकर कार ले गया था। मेरा ऐसे किसी काम में कोई समर्थन नही होता.. मुझे सूचना मिल गई थी पर मैने कोई सिफ़ारिशी फोन कहीं भी नही किया है। यह सही है कि आवेश में मुझसे भाजपा के किसी नेताजी के लिए कुछ शब्द निकल गए.. मुझे खेद है.. लेकिन आरोप लगाने के पहले तथ्यों को देख लेते तो बेहतर होता। सूर्यकांत को पकड़ा गया है तो क़ानून अपना काम करेगा.. मैं फिर बता दूँ ऐसे किसी काम में मेरा कोई संरक्षण नही होता और ना ही है”

brother in law of Mla caught with cannabis and marijuana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *