दूल्हे को कार पर स्टंट करना पड़ा महंगा, तस्वीर वायरल होते ही पुलिस ने उठाया ये कदम

Groom Stunt On Top Of The Suv उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक शख्स को कार के ऊपर शादी का फोटोशूट कराना महंगा पड़ गया। दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए थे, जिनमें शादी की शेरवानी और सिर पर दूल्हे की पगड़ी पहने हुए एक युवक नेशनल हाईवे पर एसयूवी के ऊपर खड़ा नजर आ रहा था। जब ये तस्वीरें यूपी पुलिस की नजरों में आईं, तो उन्होंने मामले पर तुरंत एक्शन लेते हुए युवक की एसयूवी को जब्त कर लिया।

हाईवे पर ड्रोन कैमरा से चल रहा था फोटोशूट

खबरों के मुताबिक, अंकित नाम का एक शख्स सहारनपुर के भैला गांव से बारात लेकर मेरठ के कुशावली गांव जा रहा था। दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे लगते ही दूल्हा बारात समेत रुक गया और कार के ऊपर स्टंट करते हुए तस्वीरें-वीडियोज शूट कराने लगा। लेकिन ड्रोन कैमरा से किया गया फोटोशूट दूल्हे को सोशल मीडिया पर शेयर करना महंगा पड़ गया।

वीडियो वायरल होते ही मौके पर पहुंची पुलिस

Groom Stunt On Top Of The Suv वीडियो के वायरल होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दूल्हे को स्टंट करता देख फूलों से सजी कार को कब्जे में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने दूल्हे को दोबारा हाईवे पर स्टंट न करने की नसीहद देने के बाद छोड़ दिया।

थाने पहुंची फूलों से सजी कार

खतौली सर्कल अधिकारी, यतेंद्र सिंह नागर ने कहा, “हमें कार की छत पर स्टंट करते हुए एक दूल्हे के वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी। मंसूरपुर पुलिस ने बारात को एनएच-58 पर रोक लिया और कार को जब्त कर लिया है। मामले पर आगे की जांच चल रही है।”

Groom Stunt On Top Of The Suv दूसरी कार से रवाना हुई बारात

दूल्हा फूलों से सजी जिस कार से दुल्हन को विदा कर लाना चाहता था, वो तो स्टंट के चलते थाने पहुंच गई थी, इसलिए मौके पर दूसरी कार की व्यवस्था की गई और दूल्हे समेत बारात दुल्हन के घर के लिए रवाना हो सकी।