प्रदेश भर में अलग अलग जिलों में तैनात, पूर्व में क्राइम ब्रांच में रह चुके पुलिस कर्मियों को बुलाया गया अमलेश्वर

खुड़मुडा हत्या कांड में 6 दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। आज देर रात रायपुर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची है। जिससे साफ है की रायपुर पुलिस को इस मामले में अहम जिम्मेदारी दी गई है। जबकि पहले रायपुर साइबर और क्राइम टीम को बैजनाथ पारा, शास्त्री बाजार और रायपुर से जुड़े पहलुओं की जांच की जिम्मेदारी दी गई थी।


सूत्रों के अनुसार रायपुर पुलिस को कुछ Cctv फुटेज मिले हैं जो जांच में अहम माने जा रहे हैं।
वहीं 6 दिन बाद पुलिस ने एक और स्केच भी जारी किया है। यह स्केच हत्यकांड की रात घर में रुकने वाले का बताया जा रहा है।

बता दें मामले की इस मामले में Dgp डीएम अवस्थी लगातार बनाए हुए हैं जबकि दुर्ग IG विवेकानंद सिन्हा और Sp प्रशांत ठाकुर अमलेश्वर थाना में कैम्प किये हुए हैं।

21 दिसंबर को हुए हत्या कांड में जीवित बचे 11 साल के बच्चे के बयान के आधार पर पुलिस ने एक और स्केच बनवाया है। इसके पहले भी आरोपी के दो स्केच जारी किए जा चुके हैं। सूत्रों का कहना घटना के बाद बच्चा डरा हुआ था और अस्पताल में था ,ठीक होने के बाद बच्चे ने काफी जानकारी दी है जिसके बाद स्केच को लगातार अपडेट किया गया है। बच्चे ने बताया है कि आरोपी के सिर पर लाल रंग का कपड़ा बांधा हुआ था।

पुलिस अब तक इस मामले में लगभग 200 दे ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसके बाद मृतक बालाराम सोनकर और दुलारी बाई दोनों के घर वालों को जांच के घेरे में रखकर तफ्तीश की जा रही है।

जांच के आधार पर कुछ टीमें रायपुर महासमुंद बिलासपुर समेत 2 अन्य जिले और दूसरे प्रदेश भी रवाना की गई है।

पुलिस को आशंका है कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा है इसलिए बैजनाथ पारा के अलावा लाखे नगर, भाठागांव, कचहरी चौक से बिल्डर से जुड़े लोग और जमीन दलालों से भी पूछताछ की गई है। यहां तक कि अमलेश्वर और खुड़मुडा में प्रोजेक्ट लॉन्च करने वाले 12 बिल्डरों को हिदायत दी है कि वो पुलिस के अनुमति के शहर न छोड़े।

उल्लेखनीय है कि बीते 21 दिसंबर की भोर में ग्राम खुड़मुड़ा के सोनकर बाड़ी में बालाराम सोनकर, उसकी पत्नी दुलारी बाई सोनकर, बेटे रोहित सोनकर और बहू कीर्तिन सोनकर की हत्या कर दी गई थी। उक्त घटना के बाद रोहित के चारों बच्चे दुर्गेश, वर्षा, ईश्वरी और तोरण ही बचे थे।

Police released another sketch in Khumuda murder Case. Raipur police visit scene of crime at night

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed