कोरबा में ‘वर्दी दागदार’: शादी का झांसा देकर 7 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, दो बार कराया अबॉर्शन..

Man Raped Girl छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक पुलिस आरक्षक की मनमानी हद से ज्यादा बढ़ गई। अपने पद का धौंस दिखाते हुए बुधवारी निवासी आरक्षक विकास केशरवानी ने एक युवती के साथ सात साल तक दुष्कर्म किया है।

Man Raped Girl पीड़ित युवती ने बताया कि सात साल पहले विकास केशरवानी से उसके पिता की दुकान में मुलाकात हुई फिर दोस्ती और उसने शादी का झांसा देकर सगाई भी की। यहीं नहीं कोर्ट में स्टाम्प में लिखा पढ़ी भी हुई। सगाई में दहेज के रुप में चार लाख रुपये, सोने की अंगूठी, चैन और बुलेट वाहन भी ले लिया।

सगाई के बाद संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव, गर्भपात भी कराया

इस बीच वो उसके साथ सम्बन्ध भी बनाया, मना करने पर बोलता था शादी तो होने ही वाली है। इस बीच वो गर्भवती हो गई और उसने दो बार गर्भपात भी कराया। विकास राजनंदगांव में पदस्थ है और कभी कभी कोरबा आता है। जब उसकी माँ की मौत हुई तो उसके घर कार्ड देने आया इस बीच उसे शक हुआ और उसके मोबाइल से एक नम्बर पर फोन की तो पता चला कि उसके साथ भी वही किया जो उसके साथ हुआ है।

Man Raped Girl शादी करने से मुकर गया

Man Raped Girl अब जब शादी करने की बात आई तब वह मुकर रहा है। पुलिस आरक्षक का दूसरी युवती के साथ अफेयर चल रहा है उसके साथ भी आरक्षक ने शारीरिक संबंध बनाए हैं और गर्भपात भी करवाया है। जिस तरह से युवती को धोखा मिला है उससे आहत होकर युवती एसपी के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। एसपी ने युवती को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है। इस मामले में खास बात यह है कि युवती सीएसईबी चौकी गई, सीविल लाइन थाना गई और महिला थाना भी गई लेकिन मामले में कार्रवाई करने के बजाए उस पर समझौता करने का दबाव बनाया गया।

You may have missed