Acid Attack : प्रपोज़ल ठुकराने पर बौखलाया युवक, तीन छात्राओं के चेहरे पर फेंका तेजाब, बुरी तरह झुलसीं..

Acid Attack : कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के कड़ाबा कस्बे में स्थित एक सरकारी कॉलेज में एक युवक ने तीन छात्राओं पर तेजाब फेंक दिया, जिससे तीनों झुलस गईं और इनमें से एक की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान केरल के मलप्पुरम जिले के नीलांबुर के रहने वाले 23 वर्षीय आबिन शिबी के रूप में हुई है।

प्रेम प्रस्ताव को ठुकराया

Acid Attack : दक्षिण कन्नड़ जिले के पुलिस अधीक्षक रिष्यंथ ने बताया, ‘‘केरल के मलप्पुरम जिले के नीलांबुर तालुक के रहने वाले 23 वर्षीय युवक आबिन की मलप्पुरम जिले की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा से पहले से पहचान थी, छात्रा बाद में कड़ाबा में सरकारी प्री यूनिवर्सिटी कॉलेज में पढ़ने आ गई।’’ पूछताछ के दौरान आबिन ने पुलिस को बताया कि पीड़ितों में से एक छात्रा ने उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था, जिससे आहत होकर उसने यह बड़ा कदम उठाया। हमलावर ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने केवल लड़की को निशाना बनाया था, लेकिन तेजाब उसके पास बैठी अन्य दो लड़कियों पर भी गिर गया।

Acid Attack : दो अन्य छात्राएं भी झुलसीं

Acid Attack : एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “दो अन्य लड़कियां मामूली रूप से झुलस गई हैं।” एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ”इस घटना के बाद लड़कियों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। छात्राएं कॉलेज के गलियारे में बैठकर प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स (पीयूसी) परीक्षा की तैयारी कर रही थीं, उसी दौरान एक युवक ने उन पर तेजाब फेंक दिया।’’ पुलिस ने कहा कि युवक ने अपनी पहचान छिपाने के लिए नकाब और टोपी पहन रखी थी। वह तेजाब से भरी एक बोतल लेकर छात्राओं के करीब पहुंचा और उनके चेहरे को निशाना बनाकर तेजाब फेंक दिया।

You may have missed