गजब की मिसाल : दादी की मौत और बारात एक ही दिन, लेकिन परिवार ने पहले किया मतदान..

Lok Sabha Election 2024

कांकेर। Kanker Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। छत्‍तीसगढ़ में तीन लोकसभा सीटाें पर मतदाता उत्‍साह के साथ वोट का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। इसी बीच कांकेर लोकसभा क्षेत्र में एक अनोखा मामला सामने आया है। ग्राम कोकानपुर में धनकर परिवार के साथ दादी की मौत और दो दूल्‍हे की बरात यह सब कुछ एक ही दिन घटित हुआ। धनकर परिवार ने भी जागरूकता का परिचय देते हुए पहले मतदान को जरूरी समझा।

Kanker Lok Sabha Election 2024:  धनकर के दोनों बेटों उमाशंकर और शेष कुमार की ग्राम कोकानपुर से आज ही बरात निकलनी थी। इसी दौरान दूल्हे के दादी का निधन हो गया। परिवार में निधन के बावजूद सभी सदस्‍यों ने मतदान करना उचित समझा और मतदान करने के लिए मतदान केंद्र में सभी परिवार जाकर अपना कीमती वोट दिया।

Kanker Lok Sabha Election 2024:

Kanker Lok Sabha Election 2024:  इसके बाद ललित धनकर के दोनों बेटों उमाशंकर और शेष कुमार की ग्राम कोकानपुर से बरात निकली। इसके बाद घर के लोगों ने दादी का अंतिम संस्‍कार किया। धनकर परिवार समाज के लिए एक उदाहरण भी है। अपना वोट कीमती है वह कोई भी परिस्थिति हो वोट करना बहुत जरूरी व इस परिवार ने एक मिसाल कायम कर दी है।