तख्ती में लिखा था कुछ ऐसा कि खुद को रोक नहीं पाए सीएम साय, मंच पर बच्ची को बुला कर पूरी कर दी इच्छा

CM Vishnudeo Sai

रायपुर:CM Vishnudeo Sai छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय अपनी सादगी के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। सीएम ने मिलने और उनके साथ फोटो खिंचाने के लिए हर वक्त लोगों का हुजूम लगा रहता है। ऐसा ही नजारा शनिवार को देखने को मिला। जब सीएम विष्णुदेव साय कांकेर जिले के पखांजूर के बांदे जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। एक बच्ची अपने हाथ में तख्ती लिए खड़ी थी। इस तख्ती में लिखा था ‘मुझे सीएम के साथ फोटो खिंचवाना है।’ जैसे ही सीएम विष्णुदेव साय की नजर इस बच्ची पर पड़ी वह भावुक हो गए।

सीएम साय अपने आप को नहीं रोक पाये और अपने सुरक्षाकर्मियों को कहा कि बच्ची को मंच पर लेकर आओ। बच्ची की मांग को पूरा करने के लिए सीएम खुद मंच पर खड़े हो गए और बच्ची के मंच पर आने का इंतजार करने लगे। जब सुरक्षाकर्मी मंच पर बच्ची को लेकर आए तो सीएम ने बच्ची को दुलार किया और उसे गुलदस्ता भी भेंट किया। इसके बाद सीएम ने बच्ची की इच्छा पूरी करते हुए उसके साथ फोटो क्लिक करवाई।

उज्जवल भविष्य के लिए की कामना

CM Vishnudeo Sai बच्ची के साथ फोटो खिंचवाने के बाद सीएम ने बच्ची के साथ झुककर फोटो क्लिक करवाई और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। सीएम ने इसका वीडियो भी अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीएम ने लिखा- “बच्चों की बालसुलभ क्रियाएं हमेशा मन मोह लेती हैं। आज पखांजूर के बांदे में जनसभा के दौरान एक बिटिया तख्ती लेकर पहुंची, जिसमें लिखा था ” आपके साथ फोटो खिंचाना है।” मैंने बिटिया के मनुहार पर उसे मंच में बुलाकर उसके साथ फोटो खिंचाया और उसे उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। बिटिया से मिलकर अच्छा लगा।”

CM Vishnudeo Sai कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

कांकेर में बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा- एक आदिवासी नेता और छोटे से कार्यकर्ता को सीएम बनाने का काम केवल बीजेपी ही कर सकती है। इस दौरान उन्होंने भूपेश बघेल के पांच साल के कार्यकाल पर भी जमकर हमला बोला।