‘राहुल गांधी मूर्ख हैं और उनकी मां निराश’, पॉडकास्ट शो में सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा दी इतनी बड़ी बात

Subramanian Swamy On Rahul Gandhi पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने मौजूदा लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। हाल ही में इंडियन यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के पोडकास्ड शो द रनवीर शो में स्वामी ने  शिरकत किया था।

Subramanian Swamy On Rahul Gandhi

Subramanian Swamy On Rahul Gandhi शो के दौरान जब होस्ट रणवीर अल्लाहबादिया ने उनसे पूछा कि क्या राहुल गांधी में अपने पिता राजीव गांधी जैसी खूबी है तो उन्होंने कहा कि नहीं ऐसा बिलकुल नहीं है। वो बिलकुल मुर्ख इंसान है। इसके अलावा यूट्यूबर ने सोनिया गांधी के बारे में भी सवाल किया, जिस पर पूर्व मंत्री ने कहा कि उनकी मां निराश हैं और पहले भारत विरोधी ताकतों के साथ काम करती थीं।

Subramanian Swamy On Rahul Gandhi सोनिया गांधी के बारे में आगे कहा कि वे मजबूरी के कारण राजनीति में हैं, नहीं तो वे कथित भ्रष्टाचार से छिपाए गए पैसों के साथ यूरोप भाग गए होते। शो में स्वामी ने इस बात का भी जिक्र किया की स्वर्गीय राजीव गांधी उनके बहुत अच्छे दोस्त थे। इस बयान से जुड़े शो के कुछ हिस्से को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया है। इसे मेघा अपडेट नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। हालांकि, khabarjordar.com वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।