‘मेरे और मेरी बेटी के साथ हैवानियत हुई…’, मोहम्मद शमी की पत्नी ने किया सनसनीखेज खुलासा, बयान से मचा बवाल

Mohammed Shami

स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी  आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं.उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर से लेकर घरेलू क्रिकेट हर जगह अपना हुनर दिखाया है. लेकिन टीम इंडिया के इस गेंदबाज की निजी जिंदगी कुछ खास नहीं रही.वह अक्सर विवादों से घिरी रही है. वह 2018 से अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग होने के बाद आए दिन इस मामले को लेकर चर्चाओं में आ ही जाते हैं. इसकी वजह उनकी पत्नी हैं, जो आए दिन उन पर आरोप लगाती ही रहती हैं.एक बार फिर हसीन जहां ने शीम पर गंभीर आरोप लगाए हैं और खुलासा किया है कि 34 वर्षीय दिग्गज उन्हें जान से मारना चाहते हैं. आइए पूरे मामले को विस्तार से समझते हैं.

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर हत्या का आरोप लगाया

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शमी पर कई भयानक आरोप लगाए हैं.उन्होंने मोहम्मद शमी और पुलिस प्रशासन पर भी काफी कीचड़ उछाले हैं. उन्होंने सरकार पर आरोप भी लगाए और धर्म को लेकर भी निशाना साधा.

“मेरे और मेरी 3 साल की बेटी के साथ हैवानियत की गई”- हसीन जहां

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मेरे स्टार पति  और उनके परिवार ने मेरे साथ बहुत गलत किया है. मैं मजबूर थी और मुझे कोर्ट से मदद मांगनी पड़ी. लेकिन मुझे जो मदद मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिली.मेरी और मेरी 3 साल की बेटी के साथ अमरोहा पुलिस ने बर्बरता की. सरकार मेरे अपमान और मेरे साथ हो रहे अन्याय का तमाशा देख रही थी और अभी भी देख रही है. हालांकि ये लोग सच्चाई जानते हैं कोलकाता की निचली अदालत अन्याय कर रही है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Haseen Jahan (@hasinjahanofficial)

मोहम्मद शमी पर आरोप लगाते हुए हसीन ने आगे लिखा- “06.03.24 को मैंने एस.पी.अमरोहा से बात की. सुधीर कुमार जी को शिकायत दी और अनुरोध किया कि आपकी जांच जनता के सहयोग से चल रही है और हमें कार्रवाई करनी चाहिए.उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि चिंता मत करो, कोई भी हम पर दबाव नहीं डालेगा. कुछ दिन बाद एफआईआर की मुझे कोई कॉपी नहीं मिली. इसलिए मैं फिर से एस.पी. के पास गई और मैनें उनसे संपर्क करने का प्रयास किया संभव नहीं था.”

”पुलिस ने मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया”-हसीन

हसीन जहां ने आगे लिखा- ”मैंने फिर से एस.पी.अमरोहा से मिलने के लिए 18.03.24 को अपॉइंटमेंट लिया, मुझे सुबह 11 बजे का समय दिया गया और मैं एस.पी. ऑफिस पहुंच गई. लेकिन एस.पी. एसपी के पी.आर.ओ सुनील कुमार ने मेरे साथ बहुत अभद्र व्यवहार किया और साफ-साफ कहा कि मुझे एसपी जी से मिलने नहीं दिया जाएगा.मैं बहुत रोई लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैं दोगली सोच वाले समाज में रहती हूं. इसलिए मैं अपने महंगे आंसू खुदा के सामने ही बहाऊंगी और खुद को मजबूत किया फिर वापस आ गई.”

हसीन जहां ने धर्म पर भी निशाना साधा

हसीन जहां ने धर्म को लेकर भी कहा- “इसके बाद मैंने एस.पी.अमरोहा को मैसेज किया कि आपका पी.आर.ओ. उसने मुझसे झगड़ा किया और मुझे तुमसे मिलने नहीं दिया. जिसका जवाब मुझे अभी तक नहीं मिला है. मुझे ये सब सिर्फ एक मुस्लिम महिला होने के नाते सहना पढ़ रहा अगर मैं हिंदू होती और मेरे साथ जितने अत्याचार हुए हैं और हो रहे हैं तो शायद अब तक मेरे साथ न्याय हो गया होता.”

हसीन जहां ने बताया कि मोहम्मद शमी हत्या की साजिश रचेगा.

हसीन जहां ने लिखा- “मैं जानती हूं कि सुप्रीम कोर्ट से मुझे उचित न्याय मिलेगा. लेकिन कोर्ट तारीख पर तारीख दे रहा है ताकि मुझे न्याय नहीं मिल सके. हाई कोर्ट मेरी बात नहीं सुनना चाहता. मैं रिश्वत लेने वालों को अपनी केस सूची में शामिल होने की अनुमति नहीं देता अगर भारतीय मीडिया बिका हुआ न होता तो देश की जनता को सच्चाई पता चल गई होती. आप लोग शमी अहमद को देखिए…बीजेपी सरकार और यू.पी. मोहम्मद शमी पुलिस की मदद से मुझे मारने की साजिश रचेगा.”

हसीन ने Mohammed Shami से दूसरी शादी की

गौरतलब हो कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी. शमी से पहले उनकी शादी शेख सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी. लेकिन 2010 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद हसीन जहां मॉडलिंग और चीयरलीडर के तौर पर काम करती थीं. फिर 2012 में आईपीएल के दौरान हसीन की मुलाकात शमी से हुई. करीब दो साल तक चले अफेयर के बाद 6 जून 2014 को दोनों ने शादी कर ली. लेकिन फिर 4 साल बाद 2018 में दोनों अलग हो गए.  हसीन ने क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग, एक्स्ट्रा मेरीटियल अफेर, घरेलू हिंसा समेत कई आरोप लगाए. इस आरोप के बाद मानो शमी की जिंदगी में तबाही आ गई