Jasprit Bumrah Statement On Retirement: जसप्रीत बुमराह का संन्यास को लेकर बड़ा बयान, भरे स्टेडियम में फैंस के सामने कही ये बड़ी बात

Jasprit Bumrah Statement On Retirement: वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को विश्व कप विजेता टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए एक समारोह रखा गया था। वानखेड़े स्टेडियम में पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वंदे मातरम गाते हुए विक्ट्री परेड का समापन किया। इसके बाद मंच पर बुलाकर खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान टी20 विश्व कप 2024 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहने वाले जसप्रीत बुमराह से उनके संन्यास को लेकर सवाल किया तो उस पर बुमराह ने जवाब देते हुए बताया कि आखिर कब वे टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे।

संन्यास पर क्या बोलें बुमराह?

Jasprit Bumrah Statement On Retirement टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया के तीन दिग्गज खिलाड़ियों ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा शामिल हैं। जिसके बाद अब बुमराह ने अपने संन्यास पर खुलकर बात की है। बुमराह ने कहा कि उनका अभी टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं, अभी तो उनकी ये शुरुआत है। उनको अभी और आगे जाना है।

फाइनल जीतने के बाद रोये थे बुमराह

Jasprit Bumrah Statement On Retirement जसप्रीत बुमराह का कहना है कि आमतौर पर मैं कभी नहीं रोता हूं लेकिन ये जीत अविश्वसनीय थी। अपने बेटे को देखकर जो मेरे अंदर भावनाएं आए थी वो काफी अद्भुत थी। इसके बाद मैं अपने आंसू रोक नहीं पाया था। मैं दो-तीन बार रोया।

Jasprit Bumrah Statement On Retirement विश्व कप में किया शानदार प्रदर्शन

टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया। जब-जब टीम इंडिया को विकेट की दरकरार हुई, तब-तब बुमराह ने टीम को विकेट दिलाया। इस टूर्नामेंट में बुमराह ने 4.17 की इकॉनमी से 15 विकेट अपने नाम किए थे। भारत को चैंपियन बनाने में जसप्रीत बुमराह का बड़ा हाथ रहा है। उनके इस शानदार प्रदर्शन के चलते बुमराह को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया।