पोर्न देखने के बाद पिता बना हैवान, बेटी से किया दुष्कर्म का प्रयास; विरोध करने उतार दिया मौत के घाट

Father Tried To Rape His Daughter तेलंगाना में बाप-बेटी के रिश्ते को लेकर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और जब वह अपने प्रयास में सफल नहीं हो पाया तो उसने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। बेटी की उम्र मात्र 12 साल थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी पोर्न देखने का आदी था, और उसने इसके प्रभाव में आकर यह अपराध किया।

Father Tried To Rape His Daughter

पुलिस ने बताया कि परिवार मूल रूप से तेलंगाना के महुबाबाद जिले का रहने वाला था जो कुछ दिन पहले ही हैदराबाद के मियापुर आ गए थे। सात जून को 12 साल की लड़की ने कहा कि वह महबूबाबाद लौटना चाहती है और घर के लिए निकल गई। पुलिस ने बताया कि उसके पिता ने उसे सुबह करीब 10 बजे एक स्थानीय किराने की दुकान पर पकड़ा और कहा कि वह उसे उसकी मां के पास ले जाएगा।

बेटी को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया

Father Tried To Rape His Daughter पुलिस ने कहा कि पिता अपनी बेटी को जंगल में ले गया और बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। 12 साल की बच्ची चिल्लाई और अपनी मां को बताने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि इसके बाद व्यक्ति ने उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और लड़की को चोटें आईं और खून बहने लगा। बाद में उसने उस पर पत्थर से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्थर से कुचलकर बेटी की हत्या कर दी

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में उसे लगभग 10:02:50 बजे एक सुनसान इलाके में पार्क करते हुए देखा गया। ग्यारह मिनट बाद, वह यह जाँचने के लिए वापस आया कि क्या वह मर चुकी है। फिर वह घर गया और अपनी लाल शर्ट को सफेद शर्ट से बदल लिया और अपनी पत्नी को बताया कि उनकी बेटी गायब है। पुलिस ने कहा कि उसी दिन, व्यक्ति ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई और पुलिस से अपनी बेटी को ढूंढने का अनुरोध किया।

सीसीटीवी फुटेज से सुराग मिले

Father Tried To Rape His Daughter लगभग एक सप्ताह बाद 13 जून को मियापुर के जंगल में एक क्षत-विक्षत शव मिला। पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज से सुराग मिले, जिसमें आदमी अपनी बेटी के साथ जंगल में प्रवेश करता और अकेले निकलता हुआ दिखाई दिया। उसने अपनी बेटी की हत्या करना कबूल कर लिया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया है।

You may have missed