रायपुर 3 जनवरी 2021। राजधानी रायपुर में कोरोना को लेकर बड़ी खबर आ रही है। रायपुर PHQ में पदस्थ पुलिस अधिकारी, DSP की कोरोना से मौत हो गयी है।

डीएसपी का नाम सुनील शर्मा है, जो पुलिस मुख्यालय रायपुर में फारेंसिक डिपार्टमेंट के फिंगर प्रिंट विंग में पदस्थ थे। पहले उनका इलाज रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था, लेकिन चार दिन पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया था, इलाज के दौरान आज डीएसपी सुनील शर्मा की मौत हो गयी। सुनील शर्मा की उम्र करीब 55 साल थी और वो बिलासपुर के रहने वाले थे।

वहीं प्रदेश दो शीर्ष अधिकारी चीफ सिकरेट्री अमिताभ जैन और पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी के कोरोना पॉजेटिव होने की सूचना आयी थी। सीएस और पीसीसीएफ के साथ-साथ वहीं उनकी पत्नी परिवार के अन्य सदस्य की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है।

दोनों शीर्ष अधिकारियों के परिवार के कई सदस्यों की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। सभी का इलाजा होम आइसोलेशन में ही चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक राज्य के मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने कोरोना का अपना टेस्ट कराया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

मुख्य सचिव की पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गयी है। दोनों होम आइसोलेनशन में अपना इलाज करा रहे हैं। वो पिछले दिनों दिल्ली भी गये थे।

Dsp dies of corona, Cs and Pccf along with family members found positive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed