Janjgir Champa: डिप्टी सीएम ने प्रदेश की सभी सीटें जीतने का किया दावा, कहा-नक्सलियों से बातचीत के रास्ते खुले

Deputy CM Vijay Sharma

Deputy CM Vijay Sharma छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ताकर उपलब्धियां गिनाई, उन्होंने कहा मोदी कि गारंटी को पूरा करने में छत्तीसगढ़ भाजपा की सरकार पूरा करने में लगी है। वहीं नक्सल मुद्दे में कहा है कि तीन स्तर पर सरकार काम करेगी। नक्सलियों को निपटाने में लिए तैयारी है। वहीं चुनाव को लेकर कहा 11 लोकसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी जीत रहे हैं। लोगों ने ठाना है तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। इस बार 400 सौ पार करेंगे।

डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर हमला

Deputy CM Vijay Sharma उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि 2009 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने शिव कुमार डहरिया को मौका दिया था जिसमे हार का समान करना पड़ा था। जिसके बाद  से जांजगीर चांपा लोकसभा का मुंह नही देखा। प्रदेश में नगरीय प्रशासन मंत्री रहने के बाद जांजगीर चांपा को उपेक्षा की है। जनता सवाल पूछ रही है कहा थे अब तक।

नक्सलवाद को लेकर बोले Deputy CM Vijay Sharma

Deputy CM Vijay Sharma भाजपा नेताओं की हत्या क्यो हो रही है यह बड़ा मामला है ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए, भाजपा सरकार बनने के बाद प्रधानमन्त्री सड़क योजन के तहत निर्माण किया जा रहा है। नक्सली इलाकों में पुलिस जवानों का कैम्प लगाकर 23 सड़कों का काम चालू किया गया है। बस्तर क्षेत्र में विकास के लिए कैंप बनाया गया है बातचीत का रास्ता खुला है और सड़कों का चल बिछाया जा रहा है।