अनवर ढेबर को बड़ा झटका… : यूपी पुलिस ढेबर को लेकर उत्तर प्रदेश रवाना, परिजन दहशत में….

CG Liquor Scam Case : रायपुर- नकली होलोग्राम केस में अनवर ढेबर को तगड़ा झटका लगा है। यूपी STF की टीम ने मंगलवार देर रात को गिरफ्तार किया था। शराब घोटले मामले में जमानत मिलने के बाद उन्हें होलोग्राम केस में यूपी STF की टीम ने पकड़ लिया और अब कोर्ट में पेश किया गया है। वहीं कोर्ट ने मामले पर फैसला लेते हुए यूपी पुलिस का प्रोडक्शन वारंट स्वीकार कर लिया है। यूपी पुलिस अब अनवर ढेबर को लेकर यूपी जाएगी।

25 जून तक यूपी पुलिस के अंडर रहेंगे ढेबर, 

CG Liquor Scam Case : आपको बता दें कि सुनवाई में यूपी पुलिस का प्रोडेक्शन वारंट कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक 25 जून तक अनवर ढेबर यूपी पुलिस के रहेंगे। वहीं अगले 48 घंटों में यूपी के संबंधित कोर्ट में अनवर ढेबर को पेश करने के निर्देश मिले है।

सफर के लिए फिट हैं अनवर 

जानकारी के मुताबकि, मंगलवार को जब यूपी STF ने उन्हे पकड़ा, उस वक्त समर्थकों के साथ बहस हुई थी। हालांकि डॉक्टरों के जरिए यह साफ हो गया है कि, वो फिट हैं और रायपुर कोर्ट से मेरठ कोर्ट तक ले जाया जा सकता है।

CG Liquor Scam Case :जेल से बाहर समर्थकों का हंगामा 

शराब घोटले के मामले में जैसे ही अनवर जेल से जमानत लेकर निकले, वैसे ही जेल के बाहर समर्थकों का जमावड़ा देखने को मिला और हंगामा भी शुरू हो गया था। जिसके बाद 200 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।