Aaj Ka Rashifal: 17 मार्च को कैसा रहेगा आपका दिन? जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 12 राशियां अपने ग्रहों के बदलाव को जानकर अपने आने वाले कल के बारे में जान सकते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपका आज का दिन यानी 17 मार्च, रविवार का दिन कैसा रहेगा? आप कौन से उपाय अपना सकते हैं और किन उपाय को करने से आपकी किस्मत चमक सकती है?  आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।

मेष राशि

सेना या पुलिस में काम करने वाले लोगों को आज धैर्य पूर्वक अपना कार्य करना होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आज सुबह आप शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें। कुत्ते को भोजन करा दें और किसी घायल कुत्ते का उपचार भी जरूर करा दें।

वृष राशि

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: आज का दिन व्यापार व निजी कार्यों के लिए अच्छा रहेगा। अगर आप चांदी का व्यापार करते हैं या खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए दिन शुभ है। घर गृहस्ती के कार्यों में सफलता मिलेगी।. सुबह किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र दान करें वह शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशि

व्यावसायिक कार्य सुचारू रूप से चलेंगे। अगर आप किसी पेशेवर कंपनी में काम करते हैं तो आज अपने अधिकारियों से लाभ होने की उम्मीद है। मित्रों से मिलकर आज आपको बहुत सुखद एहसास होगा। किसी गाय को हरा चारा खिलाएं वह किसी घायल गोवंश का उपचार भी करा दें तो दिन अच्छा रहेगा।

कर्क राशि

नकारात्मक विचारों से बचें अन्यथा आपकी ऊर्जा का हनन होगा। आज अनजाने डर से पीड़ित रहेंगे। घर-परिवार में समझदारी से काम लें भावनात्मक रूप से आपको धोखा मिल सकता है।. सुबह किसी गरीब को दूध अथवा आटा दान करें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: आपकी दृढ़ता और आत्मविश्वास आज आपके लिए बहुत ही काम आएगा। अति उत्साह में कोई ऐसा कदम न उठाएं जिससे आपको पछताना पड़ेगा। बिना वजह किसी व्यक्ति की गवाही न दें। अगर आप जमीन खरीदना चाहते हैं तो आज उसको ना करें। कुत्तों को भोजन करा दें। बंदरों को केला, गुड़ और चना खिलाएं।

कन्या राशि

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: आज आप अपने व्यावसायिक कार्यों में बहुत ही व्यस्त रहेंगे। किसी मित्र या रिश्तेदार से मिलकर आपको धन का लाभ अवश्य होगा। लंबी दूरी की यात्रा के लिए जा सकते हैं। सुबह गाय को रोटी खिला दें और कुत्ते को भी रोटी खिलाएं।

तुला राशि

घरेलू और व्यावसायिक संबंधों में सामंजस्य बना करके रखेंगे। कुशलता पूर्वक आज अपने सभी कार्यों को करेंगे। पुराने तरीके से किए गए कार्यों में बदलाव के लिए आज अच्छा समय है। किसी गरीब को आटा या चावल दान कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

समझदारी से कार्य करेंगे तो दिन अच्छा रहेगा। निजी और व्यावसायिक कार्यों में जितनी समझदारी से काम करेंगे, उतनी ही सफलता मिलेगी। गुस्से में भावनाओं पर नियंत्रण रखें और अपने काम में ध्यान दें। सुबह बंदरों को केले हुए गुड़ और चना खिला देंगे तो दिन अच्छा रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ भी करें।।

धनु राशि

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: शिक्षा जगत से जुड़े लोगों को ध्यान रखना होगा। अगर आप कोई रिसर्च कार्य कर रहे हैं उसमें केंद्रित होकर कार्य करें। बिना वजह आज अपने किसी सहकर्मी से न उलझें। घर-परिवार में लोगों से प्रेम से पेश आएं। सुबह माता-पिता के आशीर्वाद लेकर के घर से बाहर जाएं। आज आप बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें वो किसी घायल गाय का उपचार करा दें।

मकर राशि

खानपान का संतुलन बनाकर रखेंगे और आप अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखेंगे। हो सकता है कि आप दूसरे लोगों को भी खानपान में स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां दें। न्यायिक प्रक्रियाओं के लिए आज का दिन शुभ है। घर परिवार में माहौल सुखद रहेगा। सुबह शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें और शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीया जलाएं।

कुंभ राशि

जमीन की खरीद परोक्ष के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर आप लंबी यात्राओं पर जाना चाहते हैं तो जरूर जाएं। घर में कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम हो सकता है। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज शाम शनि मंदिर जाकर के तेल का दीया जलाएं।

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: मीन राशि

जो लोग कंपनी में या आईटी सेक्टर में काम करते हैं उन्हें ध्यान रखना होगा कि वो सुबह किसी घायल गाय का उपचार करा दें।गाय को कर आटे की लोई में हल्दी लगाकर गाय को दें। सुबह किसी कुत्ते को रोटी भी दें तो दिन अच्छा रहेगा।